9 दिसंबर को, दुबई के Platinum Tower में एक मुफ्त वर्कशॉप "Mastering Your Money Mindset: A Financial Wellness Workshop" आयोजित की गई, जो आय वृद्धि और वित्तीय नियोजन के लिए रणनीतियों को समर्पित थी। प्रतिभागियों ने विशेषज्ञों के साथ मिलकर सुरक्षित निवेश रणनीतियों की समीक्षा की और अपनी वित्तीय साक्षरता में सुधार किया। उन्होंने वित्तीय सफलता में आने वाली सामान्य मानसिक बाधाओं पर भी गौर किया।

वर्कशॉप में WE Council की प्रेजिडेंट मिला स्मार्ट सेमेशकिना, Conscious Finance Coaching के कैरोल ग्लिन, Sarwa इन्वेस्टमेंट ऐप के को-फाउंडर नादीन मेज़र और Sarwa में वेल्थ एडवाइजरी के प्रमुख आमीन गेब्रे जैसे प्रतिष्ठित विशेषज्ञ शामिल हुए। प्रोग्राम में लेक्चर, केस स्टडी और इंटरैक्टिव सवाल-जबाव का सेशन शामिल हैं, जो महिलाओं के लिए वित्तीय कल्याण और निवेश रणनीतियों के लिए एक व्यापक दृष्टिकोण पेश करते हैं।

वर्कशॉप WE Convention की तैयारी के लिए आयोजित की गई थी और इसमें शामिल विषयों के और विस्तार का मार्ग प्रशस्त किया गया था। 20-21 अप्रैल, 2024 को होने वाला WE Convention, दुनिया भर से 2,000 से अधिक सफल महिलाओं को एक साथ लाएगा। यह इवेंट बिज़नेस, एजुकेशन, फिल्म और विज्ञान सहित विभिन्न इंडस्ट्री में महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाएगा।

WE Convention 2024 में हमसे जुड़ें!

इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा बनने का मौका न चूकें। एक परिवर्तनकारी अनुभव, पॉवरफुल नेटवर्किंग और शानदार माहौल और शानदार डिनर के सच्चे आनंद के लिए हमसे जुड़ें। अभी अपना स्थान बुक करें और महिला सशक्तिकरण और पेशेवर विकास के लिए इस वैश्विक आंदोलन का हिस्सा बनें। रजिस्टर करने के लिए क्लिक करें!

أخبار

نشر تفاصيل برنامج الفعاليات وقائمة المتحدثين في المؤتمر WE 20-21 أبريل

قراءة
أخبار

Arabian Business के अनुसार मीला स्मार्ट सेमेश्किना फिर से UAE के टॉप -100 प्रभावशाली लोगों में शामिल हो गई हैं

قراءة