Arabian Business हर साल उन लीडर्स की रैंकिंग पब्लिश करता है, जिनका मिडिल ईस्ट के देशों के विकास और सुधार पर सबसे अधिक प्रभाव रहा है। EdTech और महिला नेतृत्व के क्षेत्र में उनकी उपलब्धियों के लिए, मीला सेमेश्किना को Emirates एयरलाइन के फाउंडर टिम क्लार्क, Emirates NBD के फाउंडर शेन नेल्सन और इनोवेशन, एविएशन, रियल एस्टेट, बैंकिंग, कम्युनिकेशन, सामाजिक जिम्मेदारी, महिला नेतृत्व और अंतर्राष्ट्रीय प्रभाव वाले क्षेत्र के अन्य एंटरप्रेन्योर्स के साथ साल 2024 के लिए Arabian Business में नए टॉप लीडर्स में भी शामिल किया गया है।

Arabian Business का कहना है कि मीला सेमेश्किना मिडिल ईस्ट के दस लाख लोगों के लिए निर्विवाद विचारशील लीडर हैं, और इंटरनेशनल स्टार्टअप शुरू करने और उन्हें आगे बढ़ाने का उनका अनुभव उन्हें मार्केटिंग और ब्रांड डेवलपमेंट के क्षेत्र में लीडिंग एक्सपर्ट्स में से एक बनाता है। दुबई स्थित उनके अंतरराष्ट्रीय संगठन Women's Empowerment Council में पहले से ही अरब देशों के निवासियों सहित लगभग 30,000 महिलाएं शामिल हैं। समाज में लैंगिक समानता और सद्भाव को बढ़ावा देने के लिए, संगठन अपने सभी सदस्यों को मुफ्त ट्रेनिंग प्रदान करता है और नियमित रूप से WE Convention सेलिब्रिटी स्पीकर्स के साथ महिला सम्मेलनों की मेजबानी करता है।


आप Arabian Business की ऑफिशियल वेबसाइट पर संपूर्ण रैंकिंग देख सकते हैं: https://www.arabianbusiness.com/powerlists/revealed-meet-the-ceos-transforming-the-middle-east#GREATEST-CEOs-2024-PROFILE-17

समाचार

WE Convention, Lectera और एलिना लैंडमैन की ओर से अपना उद्देश्य को खोजने पर कोर्स

पढ़ें
समाचार

मीला सेमेशकिना को मिडिल ईस्ट में 2024 के टॉप लीडरों में शामिल किया गया

पढ़ें