WE Convention न केवल दुनिया की सबसे सफल महिलाओं को वार्षिक सम्मेलन के लिए एक साथ लाता है, बल्कि उन्हें एक-दूसरे से लगातार सीखने, अमूल्य अनुभव और ज्ञान साझा करने का अवसर भी देता है। आपको पेशेवरों से सीखने के और भी अधिक अवसर प्रदान करने के लिए, WE Council संगठन, अंतर्राष्ट्रीय शैक्षिक मंच Lectera के साथ मिलकर, WE Convention के वक्ताओं की ओर से मूल कोर्सों की एक सीरीज जारी रख रहा है।

एलिना लैंडमैन, एक संज्ञानात्मक व्यवहार मनोचिकित्सक, जिनके पास कई वर्षों का अनुभव है और एक अभिनव 10-चरणीय पद्धति की लेखिका हैं, उनके द्वारा एक नया कोर्स "10 स्टेप्स ऑन द वे टू योर कॉलिंग" वेबसाइट पर पहले से ही उपलब्ध है, जो हर किसी को जीवन में अपना सच्चा आह्वान खोजने में मदद करेगा। पूरे कोर्स के दौरान, आप अपने मूल्यों को पहचानने, नई प्रतिभाओं को खोजने, अपने विकास में बाधा डालने वाले डर को दूर करने और इस बारे में गहरी समझ हासिल करने में सक्षम होंगे कि आप कौन हैं, आप क्या कर सकते हैं और आप क्या चाहते हैं।

अपनी भावनात्मक बुद्धिमत्ता को बढ़ाएँ और संज्ञानात्मक-व्यवहारिक तरीकों और आत्म-ज्ञान उपकरणों के साथ गहन परिवर्तन की प्रक्रिया शुरू करें। यह कोर्स सभी WE Convention के प्रतिभागियों के लिए निःशुल्क उपलब्ध है! वैसे, हमने कोर्स सेक्शन में कुछ और नई चीजें जोड़ी हैं - उन्हें जरूर देखें!

"कोर्स" सेक्शन में

https://wecouncil.com/courses

समाचार

WE Convention, Lectera और एलिना लैंडमैन की ओर से अपना उद्देश्य को खोजने पर कोर्स

पढ़ें
समाचार

मीला सेमेशकिना को मिडिल ईस्ट में 2024 के टॉप लीडरों में शामिल किया गया

पढ़ें