ऑफिशियल पब्लिकेशन Arabian Business ने Women Empowerment Council की प्रेसिडेंट मीला स्मार्ट सेमेशकिना को लगातार दूसरी बार UAE के टॉप-100 प्रभावशाली लोगों में शामिल किया। रैंकिंग में प्रमुख व्यवसायी और इंडस्ट्री के अन्य लीडर्स भी शामिल हैं, जिनमें Emirates Airline के प्रेसिडेंट सर टिम क्लार्क, Dubai Duty Free के CEO कोलम मैकलॉघलिन, Jumeirah Group के डाइरेक्टर कैटरिना जियानुकु और कई अन्य शामिल हैं।

सिस्टेमिक बैरियर्स और जेंडर स्टीरियोटाइप का सामना आधुनिक महिलाएं करती हैं, जो करियर और बिज़नेस खड़ा करना चाहती हैं। आज भी उन्हें इसका सामना करना पड़ता है। Arabian Business इस मुद्दे के समाधान के प्रयासों के लिए Women Empowerment Council की सराहना करता है। मीला स्मार्ट सेमेशकिना द्वारा स्थापित संगठन, स्व-शिक्षा के लिए उपकरण प्रदान करके, अपने स्टार्टअप को लॉन्च करने, पेश करने और बढ़ावा देने के लिए मार्गदर्शन करके और अवसर प्रदान करके क्षेत्र और दुनिया भर में महिलाओं के सशक्तिकरण को बढ़ावा देता है। यहां महिलाएं एक-दूसरे से सीखती हैं और व्यक्तिगत और वैश्विक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए मिलकर काम करते हुए एक समेकित और समावेशी कम्युनिटी बनाती हैं।

Arabian Business के अनुसार, "Women Empowerment Council यह सुनिश्चित करने के लिए काम करती है कि पेशेवर गतिविधि के सभी लेवलों पर अधिक महिलाएं हों क्योंकि महिला सशक्तिकरण हर किसी की मदद करता है, समाज के समग्र विकास और विकास में योगदान देता है।" Arabian Business आपको यह भी याद दिलाता है कि दूसरा WE Convention 20-21 अप्रैल को दुबई के Atlantis the Royal होटल में होगा। इस इवेंट में 2,000 से अधिक महिला लीडर्स और 100 प्रसिद्ध स्पीकर्स के भाग लेने की उम्मीद है, जिनमें विश्व टेनिस चैंपियन मारिया शारापोवा, म्यूजिशन और गुडविल एम्बेस्डर मनिज़ा, एक्ट्रेस मरियम हुसैन, साथ ही Google, Mastercard, Microsoft, Duolingo और अन्य के प्रतिनिधि शामिल है।

आप पूरी रेटिंग यहां देख सकते हैं: https://www.arabianbusiness.com/powerlists/dubai-100-2024#dubai-100-2024-table-content-1

أخبار

نشر تفاصيل برنامج الفعاليات وقائمة المتحدثين في المؤتمر WE 20-21 أبريل

قراءة
أخبار

Arabian Business के अनुसार मीला स्मार्ट सेमेश्किना फिर से UAE के टॉप -100 प्रभावशाली लोगों में शामिल हो गई हैं

قراءة