बहुत जल्द, 20-21 अप्रैल को, नया WE Convention, दुबई के Atlantis the Royal हॉटेल में होने वाला है, जो वीमेन लीडर्स के लिए दुनिया का सबसे प्रसिद्ध फोरम है। कन्वेंशन का शेड्यूल और मुख्य स्पीकर्स की लिस्ट पब्लिश की जा चुकी है। कुल मिलाकर, इस इवेंट में फीमेल लीडरशिप, फाइनेंशियल वैलनेस, सक्सेस स्ट्रेटेजी, मनी माइंडसेट और ऐसे ही 20 से ज्यादा वर्तमान मार्केट टॉपिक पर इंटेंसिव नेटवर्किंग, वर्कशॉप और राउंड टेबल में पार्टिसिपेशन के लिए लगभग 2,000 मेहमान एक साथ जमा होंगे।

मुख्य मंच पर 100 सेलिब्रिटी स्पीकर्स शामिल होंगे, जिनमें प्रसिद्ध गायिका और फ्रांस की पूर्व प्रथम महिला कार्ला ब्रूनी, महामहिम शेखा मोजाह बिंत मरवान अल मकतूम, विश्व टेनिस चैंपियन मारिया शारापोवा, Maison Schiaparelli के सीईओ डेलफिना बेलिनी, WE Convention की अध्यक्ष और संस्थापिका मीला स्मार्ट सेमेशकिना, वेरोनिका बर्टी बोसेली, मेरियम उज़ेरली, करेन वाज़ेन और कई अन्य अभिनेत्रियाँ, कलाकार, वैज्ञानिक और टॉप मैनेजर्स भी शामिल होंगे। स्पीकर्स में Microsoft, Visa, EGA, BCG, Mastercard, Kraft Heinz, IFC, TikTok, IBM और Duolingo जैसी बड़ी अंतरराष्ट्रीय कंपनियों के प्रतिनिधि भी शामिल हैं।

WE Convention दो दिनों तक चलेगा और दुबई के मुख्य आकर्षणों में से एक - डांसिंग फाउंटेन के पास बुर्ज खलीफा के ठीक नीचे एक गाला डिनर के साथ समाप्त होगा। सभी प्रतिभागियों को बातचीत और नेटवर्किंग के अभूतपूर्व अवसरों के साथ-साथ करियर, बिज़नेस और लीडरशिप के बारे में फर्स्ट-हैंड जानकारी हासिल करने का अवसर भी मिलेगा। टिकट अभी भी उपलब्ध हैं - जल्दी करें!

समाचार

अप्रैल 20-21 के लिए WE Convention के स्पीकर्स की पूरी लिस्ट और शेड्यूल को पब्लिश कर दिया गया है

पढ़ें
समाचार

ميلا سمارت سيميشكينا تتصدر قائمة أكثر 100 شخصية مؤثرة في دولة الإمارات وفق مجلة أريبيان بزنس

पढ़ें