13 दिसंबर को, दुबई के सेंटर में आयोजित एक गाला डिनर में, मिला सेमेश्किना को पॉपुलर बिजनेस-मैगजीन Arabian Business द्वारा स्थापित CEO Middle East Awards 2023 प्राप्त हुआ। इस प्रकार, पूरे मिडिल ईस्ट के 200 से अधिक टॉप एग्जीक्यूटिव की जूरी के अनुसार, मिला सेमेश्किना को Education & Training के क्षेत्र में साल 2023 के लिए बेस्ट CEO के रूप में मान्यता दी गई। हर साल वे 19 मार्किट इंडस्ट्री के नतीजों का विश्लेषण करके बेस्ट में से बेस्ट का चयन करते हैं, जिसमें एविएशन, एनर्जी, FMCG, रिटेल इत्यादि भी शामिल हैं।

CEO Middle East Awards को उन व्यवसायियों और महिला व्यवसायी के लिए गौरव का प्रतीक माना जाता है, जिनके प्रोजेक्ट्स ने बाजार में सनसनी पैदा की है और विशिष्ट विकास को प्रेरित किया है। जूरी स्वयं कहती है कि यह अवार्ड "नवीन सोच और प्रतिबद्धता" को भी मान्यता देता है, जिसके लिए मिला सेमेश्किना निस्संदेह अच्छी तरह से जानी जाती है।

Arabian Business अवार्ड के फाउंडर एक वीकली बिज़नेस मैगजीन है, जो बाजार के ट्रेंड और नवीनतम बिज़नेस न्यूज़ का विश्लेषण करने के लिए समर्पित है। यह विभिन्न इंडस्ट्री और बिज़नेस कम्युनिटी के प्रतिनिधियों की एक यूनियन का भी प्रतिनिधित्व करती है, जिन्होंने सहकर्मियों और प्रतिभाशाली इनोवेटर्स की उपलब्धियों को पहचानने के लिए CEO Middle East Awards प्रदान करने की परंपरा बनाई है। इस महत्वपूर्ण जीत पर मिला सेमेश्किना को बधाई!

CEO Middle East Awards के बारे में अधिक जानने और सभी नतीजे देखने के लिए इस साइट पर जाएं:

https://arabianbusinessconnect.zohocommerce.com/events/2023/ceo-middle-east-awards-2023

समाचार

अप्रैल 20-21 के लिए WE Convention के स्पीकर्स की पूरी लिस्ट और शेड्यूल को पब्लिश कर दिया गया है

पढ़ें
समाचार

ميلا سمارت سيميشكينا تتصدر قائمة أكثر 100 شخصية مؤثرة في دولة الإمارات وفق مجلة أريبيان بزنس

पढ़ें