WE Council का मुख्य मूल्य दुनिया भर की शानदार महिला लीडरों की कहानियों को सुनने, उनके अनुभव और अद्वितीय ज्ञान से जुड़ने, प्रेरित होने और इस ज्ञान को अपने विकास के लिए लागू करने का अवसर है। हमें ज़रा भी संदेह नहीं है कि प्रत्येक महिला के पास एक सफल करियर बनाने और वित्तीय स्वतंत्रता हासिल करने के लिए सभी अवसर और उपकरण होने चाहिए। अब आपके पास उत्कृष्ट महिलाओं से सीखने का एक और तरीका है - WE Convention के प्रतिभागियों और विभिन्न क्षेत्रों के पेशेवरों से - जिन्होंने Lectera शैक्षिक मंच के सहयोग से कोर्स बनाए हैं।

हमने प्रसिद्ध विशेषज्ञों - WE Convention के प्रतिभागियों के साथ मिलकर मौजूदा मार्केट रुझानों और स्किल्स पर कोर्सों की एक सीरीज बनाई है। डॉ. जियोवाना कासिमिरो द्वारा तैयार किया गया पहला कोर्स, Metaverse for All: Dive into the Digital Realm, अब लाइव है और हमारे सभी प्रतिभागियों के लिए पूरी तरह से निःशुल्क उपलब्ध है!

डॉ. जियोवाना कासिमिरो - डिजिटल डिजाइन में व्यापक अनुभव वाले एक XR (एक्सटेंडेड रियलिटी) विशेषज्ञ हैं, जिन्होंने पहले मेटावर्स फैशन वीक का आयोजन किया था। कोर्स के दौरान आप सीखेंगे कि मेटावर्स कैसे काम करता है, उनके प्रतिभाशाली प्रतिनिधियों से मिलेंगे और वर्चुअल रियलिटी, इसकी क्षमताओं और संभावनाओं की खोज करेंगे जो आपके करियर, व्यवसाय और भविष्य को बदल सकते हैं। डॉ. कासिमिरो शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल, उद्यमिता और फैशन के साथ मेटावर्स के अंतर्संबंध पर भी चर्चा करेंगे। अपने डिजिटल ज्ञान का विस्तार करें और डॉ. कासिमिरो, WE Council और Lectera के साथ मेटावर्स के माध्यम से एक अद्भुत यात्रा करें!

इस कोर्स को निःशुल्क प्राप्त करें

https://wecouncil.com/courses

समाचार

WE Convention, Lectera और एलिना लैंडमैन की ओर से अपना उद्देश्य को खोजने पर कोर्स

पढ़ें
समाचार

मीला सेमेशकिना को मिडिल ईस्ट में 2024 के टॉप लीडरों में शामिल किया गया

पढ़ें